सिख समाज के प्रतिष्ठित लोगों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की

देहरादून। प्रेमनगर में सिख समाज के प्रतिष्ठित व्यक्तियों ने बड़ी संख्या में आम आदमी पार्टी उत्तराखंड के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष एस.एस. कलेर के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।
इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष श्री कलेर ने अपने वक्तव्य में कहा कि उत्तराखंड में समाज के प्रबुद्ध व प्रतिष्ठित लोग दिल्लीऔर पंजाब की आम आदमी पार्टी की सरकार के कार्यों से प्रभावित होकर लगातार आम आदमी पार्टी का दामन थाम रहे हैं। जनता भाजपा-काँग्रेस की परंपरागत व मुद्दाविहिन राजनीति से ऊब चुकी है। राज्य गठन के लगभग 24 वर्ष पूर्ण होने को हैं परन्तु आज भी देवभूमि की जनता सड़क, बिजली, पानी जैसी मूलभूत आवश्यकताओं पर आंदोलन करने को विवश है, साथ ही प्रदेश के शिक्षित युवा रोजगार के लि सडकों पर अपने अधिकारों की लडाई लड़ने पर मजबूर हैं।
आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में आगामी निकाय चुनाव के दृष्टिगत बूथ स्तर तक संगठन निर्माण कर रही है। आगामी निकाय चुनावों में ष्आपष् का प्रदर्शन ऐतिहासिक होगा। इस अवसर पर प्रदेश संयुक्त सचिव जसबीर सिंह ने पार्टी में सदस्यता ग्रहण करने वाले लोगों का स्वागत कर उन्हें संगठन में उचित सम्मान देने का आश्वासन दिया। सदस्यता ग्रहण करने वालों में टी.एस.तलवार, अध्यक्ष, श्री सुखमनी साहिब सेवा समिति, सचिव हरजीत सिंह, पी.एस. कुकरेजा, बलजीत सिंह, कंवलजीत सिंह चावला, सरदार गुलशन सिंह, सरदार हरभजन सिंह, सरदार नरेन्द्र सिंह आदि प्रमुख रहे।

 116 total views,  116 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *