आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एस.एस. कलेर ने देहरादून महानगर और परवादून जिले की बैठक ली, निकाय चुनाव व संगठन की मजबूती को लेकर हुई चर्चा

देहरादून: आम आदमी पार्टी उत्तराखंड अध्यक्ष एस.एस. कलेर द्वारा देहरादून महानगर और जिला परवादून के सक्रिय कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ एक बैठक प्रदेश कार्यालय में आयोजित की गई जिसमें संगठन विस्तार, नगर निगम चुनाव सहित पार्टी की मजबूती के लिए कई विषय पर चर्चा की गई। प्रदेश अध्यक्ष कलेर ने कहा कि आने वाले नगर निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी प्रदेश के सभी नगर निकाय नगर निगम में पूरे जोर-शोर से चुनाव लड़ेगी और बड़ी निष्पक्षता से प्रत्याशियों का चयन होगा। पार्टी द्वारा दिल्ली और पंजाब में किया जा रहे कामों को घर-घर तक पहुंचाया जाएगा और जनता को अपने साथ बड़ी संख्या में जोड़ा जाएगा।

प्रदेश उपाध्यक्ष विशाल चौधरी ने कहा की पार्टी में जो भी पदाधिकारी और कार्यकर्ता आने वाले निकाय चुनाव के लिए नगर निगम चुनाव में पार्षद या अन्य किसी पद के लिए तैयारी कर रहे हैं वह सब कमर कस लें। आने वाले समय में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय नेता भी बहुत जल्द उत्तराखंड का दौरा करेंगे और पार्टी को मजबूती देंगे। कार्यक्रम में महानगर अध्यक्ष शरद जैन, परवादून जिला अध्यक्ष अशोक सेमवाल, प्रदेश कोषाध्यक्ष श्याम बाबू पांडे, प्रदेश सहसचिव श्याम लाल नाथ, महानगर महासचिव जितेन पंत, वरिष्ठ उपाध्यक्ष महानगर सुशील सैनी, प्रदेश सचिव शोएब अंसारी, परवादून जिला महासचिव पास्टर थॉमस मेसी, महानगर सचिव चौधरी रविंदर कुमार, इकबाल राव, यामिनी आले, रिंकू सिंह राठौड़, चौधरी प्रशांत कश्यप आदि उपस्थित रहे।

 165 total views,  3 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *