मिस एंड मिसेज इंडिया दिवा उत्तराखंड के ग्रैंड फिनाले में मॉडल्स ने बिखेरे जलवे

-मिस में इंडिया दिवा उत्तराखंड का खिताब सजा लबांशी के नाम

-मिस केटेगिरी की फर्स्ट रनरप वंशिका, रुचिका बनी सेकेंड रनरप

-मिस एंड मिसेज इंडिया दिवा उत्तराखंड के ग्रैंड फिनाले में मॉडल्स ने बिखेरे जलवे

-उत्तराखंड में पहली बार हुआ पीजेंट का आयोजन

देहरादून। मिस एंड मिसेज़ इंडिया दिवा उत्तराखंड 2024 के ग्रैंड फिनाले में मॉडल्स ने रैंप वॉक की तो हर कोई देखता रह गया। ये पीजेंट पहली बार उत्तराखंड में किया गया था। जो कि मिस और मिसेज कैटेगिरी लिए अलग अलग था। इस मौके पर मिस इंडिया दिवा उत्तराखंड का खिताब लबांशी के नाम रहा तो वहीं मिस केटेगिरी के फर्स्ट रनरप वंशिका, रुचिका सेकेंड रनरप चुनी गई। वहीं मिसेज़ इंडिया दिवा उत्तराखंड की क्लासिक केटेगिरी में विनर साधना, फर्स्ट रनरप हेमा,सेकेंड रनरप सीमा रही। मिसेज उत्तराखंड दिवा 2024 की विनर सोनिका शर्मा, फर्स्ट रनरप सोनिका पांथरी और
सेकेंड रनरप शैली रही।

मिस एंड मिसेज़ इंडिया दिवा उत्तराखंड 2024 का ग्रैंड फिनाले रविवार को मालसी रोड स्थित फेयरफील्ड मेरियट में किया गया। जिसमें कुल 22 मॉडल्स ने जलवे बिखेरे। पीजेंट में मुख्य तौर पर तीन कैटेगिरी रखी गई थी। जिसकी शुरुआत टैलेंट राउंड से हुई। इसके बाद स्टेट राउंड और लास्ट इवनिंग गाउन राउंड आयोजित हुआ। स्टेट राउंड में मॉडल्स ने अलग अलग राज्यों की संस्कृति की झलक पेश की। पीजेंट में दून सहित उत्तरकाशी, रुड़की, हरिद्वार आदि जगहों से प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया।
इस मौके पर मिसेज़ इंडिया दिवा क्लासिक 2023 की विनर और इस इवेंट की उत्तराखण्ड की स्टेट डायरेक्टर ऋतु बहुगुणा ने बताया कि प्रतिभागियों को दो दिन की ग्रूमिंग क्लासेज दी गयी थी। साथ ही तीन कैटेगिरी में कॉम्पटीशन रखा गया था। जिसमें मिस कैटेगरी में 18 से 30 आयुवर्ग, मिसेज कैटेगरी में 40 से कम और मिसेज क्लासिक केटेगरी में 40 वर्ष से अधिक आयुवर्ग की प्रतिभागी शामिल थी। जिनकी दो दिन की ऑफलाइन ग्रूमिंग मडकप में और पांच दिन ऑनलाइन ग्रूमिंग हुई। उन्होंने बताया कि उत्तराखंड में ये पीजेंट पहली बार हुआ है लेकिन इससे पहले यह 7 अन्य राज्यों में हो चुका है, जिनमें राजस्थान, गुजरात, पश्चिम बंगाल, पंजाब, कर्नाटक, तेलंगाना, और महाराष्ट्र शामिल हैं। इस दौरान जजेज की भूमिका में दिवाज ब्यूटी पीजेंट के डायरेक्टर बिन्नी भट्ट, बोन्ना बासु, मडकप के डायरेक्टर करण सचदेवा और स्टेट डायरेक्टर ऋतु बहुगुणा शामिल रहे।इस मौके पर सिनमिट कम्युनिकेशंस के डायरेक्टर दलीप सिंधी और राजीव मित्तल आदि उपस्थित थे।

 409 total views,  3 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *