बस ने दो पुलिस कर्मियों को कुचला, महिला दारोगा की मौत, एक घायल

देहरादून। नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र अंतर्गत अजबपुर फ्लाईओवर के पास स्कूटी सवार दो पुलिसकर्मियों को बस ने कुचल दिया। जिसमें एक पुलिस महिला दरोगा की मौत हो गयी। जबकि एक अन्य पुलिस कर्मी घायल हो गई, जिसका कि अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस ने मृतक महिला दारोगा के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
जानकारी के अनुसार थाना अजबपुर फलाईओवर पर एक निजी बस ने स्कूटी सवार दो महिला पुलिस कर्मियों को कुचल दिया। हादसे में मौके पर महिला सब इंस्पेक्टर कांता थापा की मौत हो गई। दूसरी महिला सिपाही शकुंतला गंभीर रूप से घायल हो गई। स्थानीय लोगों द्वारा उन्हें अस्पताल पहंुचाया गया। इस सड़क हादसे की पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायल महिला सिपाही को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। सब इंस्पेक्टर के शव को एंबुलेंस के जरिए मोर्चरी भिजवाया गया है। पुलिस द्वारा बस चालक को हिरासत में लेकर थाने में पूछताछ के लिए ले जाया गया है। पुलिस द्वारा दुर्घटना के संबध में आगे की कार्रवाई जारी है।

एसएसपी अजय सिंह द्वारा कनिष्क अस्पताल पहुंचकर सड़क दुर्घटना में घायल महिला आरक्षी का हाल-चाल जाना गया। उन्होंने डाक्टरों से घायल महिला आरक्षी के स्वास्थ्य की जानकारी प्राप्त कर बेहतर इलाज उपलब्ध कराने के उपस्थित अधिकारियों को निर्देश दिए।

 291 total views,  2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *