प्रदेश में सख्त नकल विरोधी कानून लागू किए जाने पर भाजयुमो ने निकाली धन्यवाद रैली

देहरादून। महानगर देहरादून में नकल विरोधी कानून को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा के द्वारा लगातार धन्यवाद रैली आयोजित की जा रही हैं। सोमवार को भी तीन मंडलों में धन्यवाद रैली आयोजित की गई। तपोवन मंडल में युवा मोर्चा के अध्यक्ष शशांक गुसाईं के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में रैली निकाली गई जिसमें युवा मोर्चा के महानगर प्रभारी एवं महानगर मंत्री संकेत नौटियाल ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा मुख्यमंत्री जी के द्वारा भर्ती घोटाला एवं नकल को देखते हुए देश का पहला नकल विरोधी कानून बनाकर प्रदेश में लागू किया है कानून से पहले नकल करवाने में शामिल लोगों को जमानत मिल जाती थी लेकिन अब ऐसा नहीं होगा माननीय मुख्यमंत्री युवाओं के स्वर्णिम भविष्य की चिंता कर रहे हैं हमें सभी को उनका इस कानून के लिए धन्यवाद जाती करना चाहिए। युवा मोर्चा के अध्यक्ष देवेंद्र बिष्ट भी उपस्थित थे उन्होंने मुख्यमंत्री का धन्यवाद किया।
कार्यक्रम में महानगर भारतीय जनता पार्टी के उपाध्यक्ष संतोष सेमवाल एवं महानगर मंत्री मोंटी, मंडल के अध्यक्ष संजीव मल्होत्रा, पार्षद नीतू, अभिनव किरसाली, अक्षय राणा, अरुण, रोहित राणा, नवीन ममगाईं, विजय रोहित आदि सैकड़ों की संख्या में युवा उपस्थित।
धर्मपुर नगर मंडल के युवा मोर्चा के अध्यक्ष सूरज खेत्री के नेतृत्व में नकल विरोधी कानून को लेकर धन्यवाद रैली आयोजित की गई ।
धर्मपुर विधानसभा के विधायक आदरणीय विनोद चमोली जी ने धन्यवाद रैली को हरी झंडी दिखाई और युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि माननीय मुख्यमंत्री आदरणीय पुष्कर सिंह धामी जी की सरकार सुशासन के साथ युवाओं की स्वर्णिम भविष्य के लिए कृत संकल्प है हमारी सरकार ने अब तक 60 से ज्यादा नकल माफियाओं को सलाखों के पीछे कर दिया है नकल माफियाओं के खिलाफ एक्शन लगातार जारी है शाओमी अनुचित साधनों की रोकथाम एवं निवारण के लिए हम यह कानून लेकर आए हैं। युवा मोर्चा के अध्यक्ष देवेंद्र बिष्ट ने भी युवाओं के लगातार हो रहे सहयोग को देखते हुए युवाओं को धन्यवाद देते हुए माननीय मुख्यमंत्री जी को आश्वासित किया की अब उत्तराखंड का युवा आपके साथ है। कार्यक्रम में युवा मोर्चा के प्रभारी महानगर मंत्री संकेत नौटियाल, धर्मपुर नगर मंडल के अध्यक्ष अजय शर्मा, सूरज खत्री, वैभव बुटोला, हर्ष नेगी , यशवीर नेगी, विक्की ठाकुर, प्रवीन गुप्ता, राघव गोयल, शुभम राजपूत, आदि सैकड़ों की संख्या में युवा उपस्थित थे। वीरचंद सिंह गढ़वाली मंडल में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष नितिन मिश्रा के नेतृत्व में सैकड़ों युवाओं साथियों के साथ बाइक रैली का आयोजन किया।
मुख्य अतिथि के रूप में कार्यक्रम में रायपुर विधायक उमेश शर्मा काऊ उपस्थित रहे। उन्होंने युवाओं से कहा कि प्रदेश में नकल विरोधी कानून लागू होने से अब नकल माफियाओं के खिलाफ कार्यवाही और भी सख्त तरीके से की जा सकेगी। तभी हम नकल माफियाओं को जड़ से खत्म कर पाएंगे हमारी सरकार युवा विरोधी सरकार नहीं युवाओं के सहयोगी सरकार है। कार्यक्रम में मंडल अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी प्रकाश बडोनी, पारस गोयल, सूरज, विपिन, तरुण जैन, राजेश बडोनी, आशीष शर्मा, श्याम सुंदर चैहान, रणजीत सेमवाल, सूरज चंद, अक्षत जैन, प्रदीप कुमार, हारून अंसारी, मनीष पाल, विपिन खण्डूड़ी, आदि सैकड़ों की संख्या में उपस्थित कार्यकर्ता रहे।

 1,151 total views,  2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *