ग्राहक इस अक्षय तृतीया पर कमल ज्वैलर्स पर विशेष छूट का उठा रहे हैं लाभ

देहरादून। 10 मई को अक्षय तृतीया के शुभ अवसर पर कमल ज्वैलर्स पर चल रहे ऑफर के दौरान ग्राहक विशेष छूट का लाभ उठा रहे हैं। इन ऑफ़र में प्रत्येक खरीदार को उनकी खरीदारी पर निश्चित उपहार के साथ-साथ सोने, हीरे और पोल्की सहित विभिन्न प्रकार के आभूषणों पर मेकिंग चार्ज पर 100 प्रतिशत तक की छूट शामिल है।
देहरादून के एस्ले हॉल और पलटन बाजार के साथ-साथ विकासनगर और हरिद्वार सहित कमल ज्वैलर्स के सभी स्टोर्स पर ग्राहक विशेष अक्षय तृतीया ऑफर के लाभ उठा रहे हैं। इस दौरान कमल ज्वैलर्स में ख़रीदारी के बारे में अनुभव साझा करते हुए, ग्राहकों में से एक ने कहा, ष्बेटी की शादी के लिए गहनों की ख़रीदारी करने पर हमने कमल ज्वेलर्स पर चल रहे अक्षय तृतीया के ऑफर्स का खूब लाभ उठाया। यहाँ मिलने वाले ऑफर्स और डिस्काउंट, और स्टाफ के बेहतरीन व्यवहार की वजह से मैं और मेरा परिवार काफ़ी वर्षों से कमल ज्वेलर्स से गहनों की ख़रीदारी करते आये हैं।”
अक्षय तृतीया के शुभ अवसर पर सभी ग्राहक 12 मई तक चल रहे इन विशेष ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। कमल ज्वैलर्स उत्तराखंड के सबसे पुराने हॉलमार्क शोरूम्स और सबसे प्रतिष्ठित जेवेलरी स्टोर्स में से एक है। यह ब्रांड अपने मनमोहक जेवेलरी डिजाइनों और अद्वितीय कीमतों के साथ-साथ समय-समय पर आकर्षक छूट की पेशकश के लिए जाना जाता है, जो इसके ग्राहक-केंद्रित दृष्टिकोण को दर्शाता है।

 108 total views,  2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *