बच्ची के साथ गांव जा रहे दंपति की बाइक को ट्रैक्टर ट्राली ने मारी टक्कर, तीन की मौत, चार घायल

 सितारगंज। बच्ची के साथ अपने गांव जा रहे दंपति की बाइक को ट्रैक्टर ट्राली ने टक्कर मार दी। हादसे में पिता-पुत्री और ट्रैक्टर ट्राली में बैठे किशोर की मौत हो गई, जबकि बाइक सवार मृतक की पत्नी और ट्रैक्टर मालिक की पत्नी व बेटी समेत चार महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं।
पुलिस ने क्षतिग्रस्त बाइक व ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में ले लिया। खबर लिखे जाने तक पुलिस को किसी भी पक्ष ने तहरीर नहीं दी।  रविवार शाम करीब 7:30 बजे बाइक (यूके 06एएम-5288) सवार हरेंद्र सिंह (28) पत्नी अर्चना (23) और एक साल मासूम अवनी संग ऐंचता गांव से जयनगर दिनेशपुर अपने घर जा रहे थे। वहीं खटीमा के मुड़ैली गांव से चीकाघाट मेला देखने आए लोग ट्रैक्टर ट्राली से घर लौट रहे थे।
नानकमत्ता के दहला चौराहा के पास ट्रैक्टर ट्राली का अगला पहिया निकल गया और वह बाइक से जा टकराई। इससे हरेंद्र व मासूम की मौत हो गई, जबकिअर्चना गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे खटीमा के प्रयास अस्पताल से देर रात भोजीपुरा बरेली रेफर कर दिया गया। इधर, ट्रैक्टर में मां गुड्डी देवी संग मेला देखने आए मुड़ैली के अनुराग उर्फ तुषार (14) की भी मौत हो गई, जबकि ट्रैक्टर ट्राली मालिक प्रेम सिंह की पत्नी जोगना देवी (52), बेटी अंजलि (21) और गांव की ही बबीता देवी घायल हो गईं। तीनों को खटीमा के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया। कोतवाल संजय पाठक ने अस्पताल पहुंचकर घायलों से जानकारी ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*