विद्यार्थियों के लिए विभिन्न प्रतियोगिताएं आयोजित की गईं, विजेता पुरस्कृत

देहरादून, गढ़ संवेदना न्यूज। मित्रलोक स्थित महेंद्र बिहार पार्क में चिल्ड्रंस डे के उपलक्ष्य में टर्निंग प्वाइंट स्कूल द्वारा विभिन्न प्रतियोगिताएं आयोजित की गई। जिसमें टर्निंग प्वाइंट स्कूल के छात्र-छात्राओं बढ़-चढ़कर प्रतिभाग किया। प्रतियोगिता में प्रथम, द्वितीय, तृतीय प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं को पुरस्कृत किया गया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से कार्यक्रम गौरव मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय संगठन के चेयरमैन सचिन जैन, मुख्य अतिथि पार्षद संगीता गुप्ता, विशिष्ट अतिथि मधु जैन रहे।
इस अवसर पर कार्यक्रम गौरव सचिन जैन ने कहा कि सभी बच्चों को अपना लक्ष्य पाने के लिए पूरी मेहनत और लक्ष्य पर ध्यान देना चाहिए तभी आप लक्ष्य की प्राप्ति कर सकते हैं। जिंदगी में अगर कुछ बनना है तो यह निश्चित करके रखें और उस दिशा की ओर बढ़े अपना पूरा ध्यान उसको पाने में लगा दे। मुख्य अतिथि पार्षद संगीता गुप्ता ने बच्चों को बधाई एवं शुभकामना दी और कहा कि आप इसी तरह निरंतर आगे बढ़े और अच्छे कार्य करें। इस अवसर पर अति विशिष्ट अतिथि मधु जैन ने कहा कि बच्चे हमारे देश का भविष्य हैं देश की बागडोर उन्हीं के हाथों में है। आज जो बच्चे शिक्षा ग्रहण कर रहे हैं उन्हीं में से सभी बच्चे अलग-अलग क्षेत्र में अपना कार्य करेंगे और कुछ ना कुछ बनकर दिखाएंगे। हमारे देश का नाम और अपने माता-पिता का नाम भी रोशन करेंगे।
बॉल बेलेंसिग रेस कक्षा एक के शाकिर प्रथम, द्वितीय स्थान पर करीना व तृतीय स्थान पर अक्सा रहे। स्पून एवं लेमन रेस में प्रथम स्थान पर
महक, द्वितीय स्थान पर उज्ज्वल व तृतीय स्थान पर आहिल रहे। थ्रेड एवम् नीडल रेस में प्रथम स्थान पर अभिषेक कुमार, द्वितीय स्थान पर आरती व तृतीय स्थान पर आरती रही।  थ्री लेग रेस में प्रथम स्थान पर आर्यन कुमार एवम् सोनल बिष्ट रहे। फिल एंपटी वॉटर बोटल रेस में प्रथम स्थान पर मयंक कुमार, शिवम कुमार रहे। सारिका चौधरी ने आए हुए सभी अतिथियों धन्यवाद और आभार प्रकट किया। इस अवसर पर स्कूल के प्रबंधक राजीव चौधरी, मनोज शर्मा, अध्यापिकाएं जीनत निशा, रूबी खान, मधु शर्मा, कंचन चौहान, राबिया, रश्मि मोर्या, नीरा वर्मा, अंजू राघव, आंचल, निकिता नौटियाल उपस्थित रहे।

 552 total views,  1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *