लोकगायक नरेंद्र सिंह नेगी ने किया रिकॉर्डिंग स्टूडियो अर्पण का शुभारंभ

विकासनगर। विकासनगर में शुक्रवार को अनंतराम नेगी द्वारा बनाए गए रिकॉर्डिंग स्टूडियो अर्पण का शुभारंभ लोक गायक नरेंद्र सिंह नेगी, बॉलीवुड गायक जुबिन नौटियाल, सूचना विभाग के संयुक्त निदेशक के एस चौहान, मीना राणा तथा प्रियंका नेगी ने एलबम का लोकार्पण किया। जुबिन और नरेंद्र सिंह नेगी ने कहा कि जौनसार के उभरते हुए युवा लोक कलाकार अभिनव चौहान ने इस एलबम को अपने जादुई स्वरों से सजाने के साथ ही इसमें अदाकारी भी की है।
बॉलीबुड स्टार जुबिन नौटियाल ने कहा कि अभिनव चौहान ने ठंडी ठंडी हवा गीत को बहुत ही सुंदर स्वर दिए हैं तथा लाजवाब अभिनय किया है। उन्होंने कहा कि अभिनव की इस एलबम को देखने से लग रहा है कि उसका भविष्य उज्ज्वल है। नरेंद्र सिंह नेगी ने कहा कि अभिनव के इस गाने को सुनने और देखने से लग रहा है, उनके आवाज में बहुत मिठास है। अभिनव ने इस गीत के माध्यम से उत्तराखंड की लोक संस्कृति को बहुत सुंदर तरीके से पिरोया है। लोक कलाकार चौहान इससे पूर्व बॉलीवुड की तीन फिल्मों में समेत दो वेब सीरीज में भी अपनी आवाज का जादू बिखेर चुके हैं। जबकि अभिनव के सुपर हिट गीत ‘कोदो का कोदवार…. को सोशल मीडिया पर एक मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं। ठंडी ठंडी हवा एलबम का फिल्मांकन उत्तराखंड की ही वादियों में किया गया है। इस एलबम के माध्यम से उत्तराखंड की संस्कृति को बढ़ावा देने के साथ ही यहां के पर्यटन स्थलों को भी बड़े ही सुंदर तरीके से फिल्माया गया गया है।
एलबम के गीतों को श्याम सिंह चौहान ने लिखा है। सुरेंद्र नेगी ने इसे संगीत दिया है। एलबम का फिल्मांकन एवं निर्देशन युद्धवीर नेगी ने किया है। कंपोजिंग सीताराम चौहान ने की है। अभिनव चौहान अभी तक एमटीवी के रियलिटी शो मिस्टर एंड मिस 7 स्टेट्स तथा बॉलीवुड की 3 फिल्मो 2 वेब सीरीज में काम कर चुके हैं। अभिनव के इस गीत को यूट्यूब पर अभिनव चौहान ऑफिशियल के चौनल पर देखा जा सकता है। कार्यक्रम का संचालन जौनसार बावर के जाने माने कलाकार नंदलाल भारती ने किया। इस दौरान पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष रामशरण नौटियाल, खजान दत्त शर्मा, सनी दयाल, गीतकार भीम सिंह चौहान, अज्जू तोमर आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *