द आर्यन स्कूल में इंटर-हाउस भजन एवं लोक नृत्य प्रतियोगिता आयोजित

देहरादून। आर्यन स्कूल ने आज अपने छात्रों की समृद्ध सांस्कृतिक विविधता और कलात्मक प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए अपनी वार्षिक इंटर-हाउस भजन और लोक नृत्य प्रतियोगिता की मेजबानी करी। कार्यक्रम में प्रत्येक हाउस द्वारा मनमोहक प्रस्तुति देखी गई, जिसने छात्रों के बीच एकता और स्वस्थ प्रतिस्पर्धा की भावना को बढ़ावा दिया। कार्यक्रम के दौरान जजेस के रूप में कोरियोग्राफर अभिनव भट्टाचार्य और संगीतकार अविनाश मिश्रा उपस्थित रहे।
इंटर-हाउस भजन प्रतियोगिता में, यजुर हाउस ने प्रथम स्थान प्राप्त किया, जबकि क्रमशः सामा हाउस और रिग हाउस ने दूसरा और तीसरा स्थान प्राप्त किया। इसी प्रकार, इंटर हाउस लोक नृत्य प्रतियोगिता में, सामा हाउस को प्रथम स्थान से सम्मानित किया गया, अथर्वा हाउस को दूसरा स्थान प्राप्त हुआ, जबकि रिग और यजुर हाउस को तीसरे स्थान घोषित किया गया।
प्रिंसिपल बी. दासगुप्ता ने कार्यक्रम के बारे में अपने विचार साझा करते हुए कहा, ष्आर्यन स्कूल के होनहार छात्र अपनी प्रतिभा और उत्साह से सबको आश्चर्यचकित करने से कभी नहीं चूकते। इंटर हाउस भजन और लोक नृत्य प्रतियोगिता ने न केवल उनकी कलात्मक क्षमताओं का प्रदर्शन किया, बल्कि टीम वर्क और अनुशासन के मूल्यों को भी स्थापित किया। इस अवसर पर आर्यन स्कूल की चेयरपर्सन सिमी गुप्ता, शिक्षक, छात्र और अभिभावक भी उपस्थित रहे।

 236 total views,  1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *