शादी की खुशियां मातम में बदली, विवाह समारोह स्थल के बाहर एक्सीडेंट में तीन लोगों की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

देहरादून। हल्द्वानी में मंगलवार रात शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। देर रात एक विवाह समारोह स्थल के बाहर हुए एक्सीडेंट में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का जिनका इलाज सुशीला तिवारी अस्पताल में चल रहा है। जिनमें से एक दुर्घटना करने वाली गाड़ी का ड्राइवर भी शामिल है। दो घायलों में से एक की हालत नाजुक बताई जा रही है। मरने वालों में दो युवक दुल्हन के रिश्तेदार बताए जाते हैं। मौके पर पहंुची पुलिस ने मृतकों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
मिली जानकारी के अनुसार रामपुर रोड पर रुद्राक्षी बैंक्वेट हॉल में हल्द्वानी के पूर्व तहसीलदार की बेटी की शादी थी। रात तकरीबन एक बजे कुछ बाराती और बैंक्वेट हॉल का गार्ड बाहर खड़े थे। तभी एक तेज रफ्तार कार ने बैंक्वेट हॉल की दीवार पर टक्कर मार दी। दुर्घटना में एक गार्ड और दो बारातियों की मौके पर ही मौत हो गइ।
हादसे के बाद कार सवार दूसरी कार में बैठकर भाग गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार कब्जे में ले ली है और भागे हुए युवकों की तलाश कर रही है। दिल्ली के लाजपत नगर निवासी रितेश की शादी हल्द्वानी की रुचि के साथ तय हुई थी। मंगलवार शाम रितेश की बरात रुद्राक्षी बैंक्वेट हॉल में आई थी। अंदर शादी हो रही थी। इधर विवाह कार्यक्रम में शामिल कुछ लोग बैंक्वेट हॉल के बाहर खड़े थे। इसी बीच, हल्द्वानी की ओर से तेज रफ्तार आई-20 कार संख्या यूके 04 यू 2384 ने इन लोगों को कुचल दिया। लोग कुछ समझ पाते तब तक युवक दूसरी कार में बैठकर भाग निकले। खौफनाक हादसे से सहमे बरातियों ने किसी तरह घायलों को सुशीला तिवारी अस्पताल पहुंचाया।डॉक्टरों ने डफरिन लॉज तल्लीताल, नैनीताल के रहने वाले आशीष कुमार (22), बालावाला देहरादून निवासी आदर्श उर्फ अंशुल और बैंक्वेट हॉल के गार्ड धर्मपाल मौर्या तीन नंबर नीलांचल कालोनी हल्द्वानी को मृत घोषित कर दिया।कत्था फैक्ट्री रामपुर रोड निवासी प्रदीप लोशाली और देहरादून बालावाला निवासी अनुज का अस्पताल में इलाज चल रहा है। सूचना पर चैकी इंचार्ज टीपी नगर सुशील कुमार पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और घटना में प्रयुक्त कार कब्जे में लेकर कार में सवार रहे लोगों की तलाश में जुट गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*