मुख्यमंत्री की उपस्थिति में विधायक विवाद का पटाक्षेप

देहरादून। भाजपा विधायकों के बीच चल रहे विवाद का आज मुख्यमंत्री की उपस्थिति में पटाक्षेप हो गया। जहाँ दोनों विधायकों को स्पष्ट रूप से हिदायत दी गई है कि वे भविष्य में पार्टी अनुशासन के विपरीत कोई कार्य नहीं करेंगे वहीं विधायकों ने परस्पर विवाद को समाप्त मानते हुए मिलकर कार्य करने का वायदा किया।
    भाजपा विधायक कुँवर प्रणव चैम्पियन व देशराज कर्णवाल के बीच पिछले कुछ दिनों से चल रहा विवाद आज समाप्त हो गया। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत द्वारा दोनो विधायकों कुँवर प्रणव चैम्पियन व देशराज कर्णवाल को अपने आवास पर बुलाया गया। इस अवसर पर हुई बैठक में भाजपा प्रदेश महामंत्री नरेश बंसल भी उपस्थित थे। बैठक में पूरे प्रकरण पर मुख्यमंत्री ने गहरी नाराजगी दिखाई। बैठक में दोनांे विधायकों को स्पष्ट हिदायत दी गई कि वे ऐसा कोई कार्य नहीं करेंगे जो पार्टी के अनुशासन के विपरीत हो। बैठक में दोनो विधायकों ने परस्पर विवाद को समाप्त मानते सौहार्द पूर्ण तरीके से काम करने का वायदा किया तथा आश्वस्त किया कि भविष्य में इस प्रकार की स्थिति नहीं आएगी।
——————————————————–
कांग्रेस पर किया प्रहार
देहरादून। भाजपा प्रदेश मीडिया प्रमुख डॉ देवेंद्र भसीन ने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि उसे भाजपा के दो विधायकों के मामले में रुचि दिखाने उसका समाधान होने पर परेशान होने के स्थान पर पहले अपने घर में छिड़े संघर्ष की ओर देखना चाहिए। कांग्रेस में उत्तराखंड से लेकर देश भर में जो घमासान छिड़ा है ,कांग्रेस नेताओं को उसकी चिंता करनी चाहिए। कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रीमती प्रियंका चतुर्वेदी का वह बयान कांग्रेस के चरित्र को उजागर करने वाला है जिसमें उन्होंने कांग्रेस में गुंडों की महत्व दिए जाने की बात कही । उत्तराखंड का लूट कांड भी इसका ताजा उदाहरण है । उस पर कांग्रेस के ताजे ताजे नेता शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर आज शुरू हुआ विवाद भी कांग्रेस नेताओं  को दिखाई देना चाहिए। सच यह है कि लोकसभा चुनाव में अपनी सुनिश्चित पराजय को देखते हुए कांग्रेस बौखलाई हुई है। उन्होंने कहा कि जहाँ तक महात्मा गांधी का सवाल है तो वे भाजपा के लिए अनुकरणीय हैं और हम उन्हें विश्व में मानवता के मसीहा के रूप में देखते हैं।
————————————————————

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*