मस्टर्ड ने लॉंच किया अपना फेस्टिव कलैक्शन

देहरादून। हां, हम जानते हैं, उत्सव के उत्साह में खुद को सराबोर करने के लिए वर्ष के समय को शांत रखना मुश्किल है। त्यौहार हमारे प्रियजनों के साथ मनाने का विशेष अवसर हैं और आपके पास अपने संपूर्ण उत्सव को दिखाने का हर कारण है। अपने सभी ओओटीडी जरूरतों को पूरा करने के लिए, मस्टर्ड फैशन- महिलाओं के लिए एक प्रमुख नियमित और प्लस आकार ब्रांड ने अपने फैस्टिव कलैक्शन को लॉंच किया है।
यदि आप आकर्षक व कार्यात्मक शैलियों की तलाश कर रहे हैं, तो मस्टर्ड आपको अपने ग्लैम गेम को बनाने में मदद करेगा। इसके संग्रह की विस्तृत श्रृंखला में कुर्तियां, अनारकली, टॉप्स, ट्यूनिक्स, पल्लाजोस, दुपट्टा, धोती पैंट, स्कर्ट और दूसरों के बीच फ्यूजन कपड़े शामिल हैं। ये सभी एपियरल्स 9 अलग-अलग साइज में रेगुलर से लेकर प्लस साइज में उपलब्ध हैं। आप सिल्क, कॉटन, लिनन, शिफॉन, डेनिम, जॉर्जेट, साटन आदि सभी तरह के फैब्रिक में आउटफिट पा सकते हैं। अगर आप इंडो-वेस्टर्न लुक चुनना चाहती हैं, तो आप कूल जैकेट कलेक्शन को भी अच्छे से देख सकती हैं।
मोनोक्रोमेस से लेकर असंख्य हूड्स, कपड़े पर रंग जटिल डिजाइन के काम के साथ मिश्रित होते हैं और पहनने वाले के व्यक्तित्व को निखारते हैं। जब आप कढ़ाई, फिलाग्री, पुष्प और ठोस प्रिंट और बहुत अधिक चुन सकते हैं, तो आपको समझ नहीं आता है कि आप क्या चुनें। सरार्टोरियलली, एथनिक कभी भी शैली से बाहर नहीं जाता है और एक रीगल टच और एक ईथर वाइब उधार देता है। मस्टर्ड अपने कलेक्टशन को परंपरा के साथ आधुनिकता, सनकीपन के साथ लालित्य, और ठंडक के साथ आराम पाने के लिए एक स्थान पर है। आकर्षक कीमतों पर प्रस्तुत, ओह-तो-सुंदर वेशभूषा आप अपने ओओएमपीएच कारक बढ़ाने में मदद करने के लिए यहाँ हैं। इसलिए, इस फेस्टिव सीजन को मजबूत स्टाइल स्टेटमेंट बनाने के लिए हाउस ऑफ मस्टर्ड से अपनी पिक लें और खरीदारी करें।
———————————————-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*