पिछले लोस चुनाव में मोदी लहर थी, इस बार सुनामी है, कांग्रेस का कहीं पता भी नहीं लगेगाः शाहनवाज

देहरादून, गढ़ संवेदना न्यूज नेटवर्क। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में मोदी लहर थी, लेकिन इस बार सुनामी नजर आ रही है, कांग्रेस का कहीं पता भी नहीं लगेगा। जिन राज्यों में भाजपा की सीटें कम आती थी इस बार उन राज्यों में ज्यादा सीटें आएंगी। उत्त प्रदेश में 73 से ज्यादा सीटें मिलेंगी।

बलवीर रोड स्थित भाजपा कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में शाहनवाज हुसैन ने कांग्रेस पर निशाना साधा। कहा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी हार के डर से दो जगह से चुनाव लड़ रहे हैं।  कहा कि पार्टी के स्टार प्रचारक पूरे देश में जुट गए हैं। इस बार पिछली बार से भी अच्छा प्रदर्शन होगा। पीएम मोदी ने उत्तराखंड को पांचवा धाम सौनिकों का बताया है। इस बार भी राज्य की पांचों सीटें भाजपा के खाते में ही आएंगी। शाहनवाज हुसैन ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हार की खीज से कांग्रेस के प्रवक्ता चैनलों के स्टूडियों में ग्लास फोड़ रहे हैं। हार के डर से राहुल गांधी भी अमेठी के साथ ही वायनाड से चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा उत्तराखंड से पीएम मोदी का खासा लगाव है। यहां की जनता भी पीएम मोदी को गुजरात और काशी की जनता की तरह ही प्यार देती है। शाहनवाज ने कहा कि 2017 के विधानसभा चुनाव में उत्तराखंड में पूर्ण बहूमत की सरकार आने की बात कही थी और आई भी। एक बार फिर मैं उत्तराखंड के भाजपा प्रदेश कार्यालय से कह रहा हूं 400 से ज्यादा सीट भाजपा की आएंगी। वहीं, उन्होंने राहुल गांधी के वरिष्ठ भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी पर दिए बयान को लेकर कहा, राहुल गांधी भाजपा के बुजर्ग नेताओं के सम्मान की चिंता न करें। भाजपा में बुजर्ग नेताओं का सम्मान होता आ रहा है। पत्रकार वार्ता में भाजपा के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष नरेश बंसल, प्रदेश उपाध्यक्ष ज्योति प्रसाद गैरोला, प्रदेश मीडिया प्रमुख डा. देवेंद्र भसीन, प्रदेश प्रवक्ता वीरेंद्र बिष्ट, विनय रोहेला, मीडिया सह प्रमुख शादाब शम्स, मेजर कादिर हुसैन, आदित्य कुमार  आदि उपस्थित रहे।

आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष इस्लामुद्दीन अंसारी भाजपा में शामिल

इस मौके पर आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष इस्लामुद्दीन अंसारी ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। भाजपा में शामिल होने पर प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष नरेश बंसल व अन्य नेताओं ने उनका स्वागत किया।

 ———————————————– 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*