डिजिटल गेमिंग प्लेटफॉर्म, स्पार्टन पोकर ने अपने सबसे प्रतिष्ठित पोकर टूर्नामेंटों के शेड्यूल की घोषणा की

-स्पार्टन पोकर ने ब्रेक रिकॉर्डिंग जीटीडी के साथ अपने सबसे बड़े टूर्नामेंट की घोषणा की

 देहरादून। भारत के अग्रणी डिजिटल गेमिंग प्लेटफॉर्म, स्पार्टन पोकर ने अपने सबसे प्रतिष्ठित पोकर टूर्नामेंटों के शेड्यूल की घोषणा करके उत्साह के लहरों को जन्म दिया है – इंडिया पोकर चैम्पियनशिप और इंडिया ऑनलाइन पोकर चैम्पियनशिप  के साथ प्रतीक्षित पुरस्कार समारोह इंडिया पोकर चैम्पियनशिप पुरस्कार 2020 की भी घोषणा की।

इंडिया पोकर चैंपियनशिप अनूठी प्रतियोगिता जो सबसे बड़ी लाइव पोकर टूर्नामेंट के रूप में उभरी है, इसकी शुरुआत 14 जनवरी से 19 जनवरी, 2020 तक बिग डैडी कैसीनो, गोवा में होगी। 6-दिवसीय पोकर उत्सव को देश की सबसे बड़ी और सबसे लोकप्रिय पोकर टूर्नामेंट श्रृंखला के रूप में मान्यता प्राप्त है और देश भर से इसके पिछले संस्करण के लिए शानदार प्रतिक्रियाएं मिली हैं। अपने बेहद सफल पिछले संस्करणों के बाद, स्पार्टन पोकर ने स्तर को 5 सीआर जीटीडी के साथ और ऊंचा उठाया है। इस शानदार चीज के अलावा, श् इंडिया पोकर चैंपियनशिप मेन इवेंटश् गाला का सबसे बड़ा आकर्षण होगा। इस मेन इवेंट के विजेता को इंडिया पोकर चैंपियन 2020 का ताज पहनाया जाएगा।

पोकर उत्साहियों के लिए गति बनाए रखते हुए, स्पार्टन पोकर ने इंडिया पोकर चैंपियनशिप का ऑनलाइन अवतार भी निर्धारित किया है, वह SpartanPoker.com पर 24 जनवरी से 09 फरवरी, 2020 तक भारतीय ऑनलाइन पोकर चैम्पियनशिप 2020, जिसमें लीडर बोर्ड के साथ भारतीय ऑनलाइन पोकर चैम्पियनशिप सैटेलाइट और लगभग 100 व्यक्तिगत टूर्नामेंट शामिल हैं। इससे पहले, भारतीय ऑनलाइन पोकर चैम्पियनशिप ने एक 11़ करोड़ का जीटीडी प्रदर्शित किया था, जो पुरस्कार पूल में 13 करोड़ तक पहुंच गया था, और इस साल, ऑनलाइन टूर्नामेंट स्पार्टन पोकर को एक स्तब्ध कर देने वाले 16 करोड़ गारंटी पुरस्कार पूल के साथ नई ऊंचाइयों तक पहुंचाएगा- जो कि धड़कनों को बढ़ा देगा।  इसके अलावा, खिलाड़ियों और खेल की भावना का जश्न मनाने के लिए, स्पार्टन पोकर भारतीय ऑनलाइन पोकर चैम्पियनशिप 2019 के विजेताओं को सम्मानित करने के लिए मंगलवार की शाम, 14 जनवरी, 2020 को बिग डैडी कैसीनो, गोवा में इंडिया पोकर चैम्पियनशिप पुरस्कारों के तीसरे संस्करण की मेजबानी करेगा। घोषणा पर टिप्पणी करते हुए, द स्पार्टन पोकर के सह-संस्थापक और एमडी श्री अमीन रोजानी ने कहा कि , “हमें अपने प्रमुख टूर्नामेंटों के कार्यक्रम की घोषणा करने में खुशी हो रही है। पिछले संस्करणों के लिए देश भर के खिलाड़ियों की जबरदस्त प्रतिक्रिया ने हमें बेहतर खिलाड़ी अनुभव में लगातार निवेश करने और अपने ग्राहकों के लिए रोमांचक गेमिंग विकल्प लाने के लिए प्रोत्साहित किया। हम इंडिया पोकर चैम्पियनशिप 2020 और भारतीय ऑनलाइन पोकर चैम्पियनशिप 2020 के लिए उत्साहित हैं क्योंकि हम भारतीय खिलाड़ियों के लिए और भी अधिक जीटीडी ला रहे हैं, जिससे हमारे देश के इतिहास में लाइव और ऑनलाइन टूर्नामेंट दोनों के लिए सबसे बड़ी श्रृंखला बन रही है। ” अमीन रोजानी ने आगे कहा, ष्हम सराहनीय पोकर खिलाड़ियों की उत्कृष्टता को सम्मानित करने के लिए इंडिया पोकर चैम्पियनशिप अवार्ड्स 2020 की घोषणा करते हुए प्रसन्न हैं और मुझे यकीन है कि यह पहल लोगों को अपना क्षितिज व्यापक बनाने और इस मन के खेल में उनकी बढ़ती रुचि का पता लगाने में मदद करेगी। इंडिया पोकर चैम्पियनशिप और भारतीय ऑनलाइन पोकर चैम्पियनशिप भारत की सबसे बड़ी लाइव और ऑनलाइन टूर्नामेंट सीरीज हैं जहां खिलाड़ी मल्टी-डे टूर्नामेंट के ग्लैमर का अनुभव करते हैं, जिससे दर्शकों को शानदार प्रतिक्रिया मिलती है। स्पार्टन पोकर ने वास्तव में पैसा लगाने, खेलने और पुरस्कार प्राप्त करने के पोकर अनुभव को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर एक सुरक्षित, सुखद और विश्वसनीय मंच प्रदान किया है। इस तथ्य से कोई इनकार नहीं है कि स्पार्टन पोकर ने भारतीय पोकर सर्किट को फिर से उच्चतम और सबसे बड़े जीटीडी के साथ जोड़ दिया है। #GetInTheGame स्पार्टन पोकर के साथ और जीवन बदलने के अनुभव के लिए अपनी सीट बेल्ट को कस लें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*