गीत डायमंड ने लॉन्च की वेडिंग  ज्वैलरी रेंज -निरंजना

नई दिल्ली।  आज कल की दुल्हन फैशन के साथ साथ मनमोहक ज्वैलरी पहनना पसंद कर रही हैं जोकि उन्हें डायमंड ज्वेलरी की ओर आकर्षित कर रहा है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए शाइन ग्रुप ने अब प्रत्येक दुल्हन के लिए गीत डायमंड ज्वैलरी की वेडिंग रेंज ’निरंजना’ पेश की है। गीत डायमंड ज्वैलरी का लक्ष्य अपने इस कलेक्शन के साथ दुल्हनों को कई ज्वैलरी डिजाइन के भरपूर विल्कल्प उपलभ्ध करना है। 
गीत की वेबसाइट http://www.geetjewellery.com पर उपलब्ध डायमंड और गोल्ड ज्वैलरी 10,000 से 10,00,000 की कीमत में उपलब्ध है। हीरे और सोने की ज्वैलरी की डिजाइन दुल्हनों की पसंद के अनुरूप की गई है, साथ ही इसमें डायमंड के कट्स पर आकर्षक वर्क किया गया है। निरंजना के साथ गीत डायमंड ज्वैलरी ने दुल्हनो के लिए नेकपीस, रिंग, कड़े और झुमके की एक अदभुत हस्तशिल्प आभूषाणो की विस्तृत श्रंखला पेश की है। 
शाइन ग्रुप के चेयरमैन राशिद नसीम जी ने कहा कि प्रत्येक दुल्हन को अपने बेहद खास दिन पर सबसे खूबसूरत दिखने का हक है और यहां डायमंड कलेक्शन के जरिये गीत उन्हें सबसे खास महसूस करने का अवसर दे रहा है। देश भर से गीत के डिजाइनरों द्वारा दुल्हन के लिए शानदार हस्तनिर्मित शादी के आभूषणों की एक विस्तृत श्रृंखला उपलब्ध है। ग्राहकों की आवश्यकता के अनुसार गीत आभूषण हीरे और सोने के मनोहर व सर्वश्रेष्ठ डिजाइन्स पेश कर रहा है। हमें विश्वास है कि हमारा नवीनतम संग्रह हमारे सभी ग्राहकों में को पसंद आएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*